today ipl match pitch report | INTERVIEW

KKR’S ANCHOR AND DOTING FATHER – UTHAPPA REVELS IN TWIN ROLES

today ipl match pitch report | 2021 आईपीएल | आईपीएल लाइव स्कोर 2021 | ipl schedule | ipl match report

आगे कुछ दिन पहले बीसीसीआई ने एक अनाउंसमेंट की थी अगर आपने वो न्यूज़ नाह पढ़ी तो अभी नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करे, और पढ़े THE STORY OF MAYANK MARKANDE क्लिक हियर

match 32 PBSK vs RR का today ipl match pitch report हमने आगे के ब्लॉग में डाला है। आप उस ब्लॉग पे जाके पढ़ सकते है। लेकिन आज आप इस ब्लॉग के जरिए ipl match pitch report जान सकते हो। click here

रॉबिन उथप्पा इस समय काफी खुश हैं। उनका छह महीने का बच्चा दिन भर उनका हौसला बढ़ाता है और उनकी वीवो आईपीएल टीम अंक तालिका में शीर्ष पर है। उथप्पा 2014 से कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ हैं, लेकिन 11वां सीजन अलग है। जबकि कोर वही रहा है, केकेआर के कप्तान और उथप्पा के बल्लेबाजी साथी बदल गए हैं।

गौतम गंभीर ने दिल्ली डेयरडेविल्स की अगुवाई करते हुए केकेआर की बागडोर दिनेश कार्तिक को सौंप दी है। शीर्ष पर बदलाव से मध्य क्रम में बदलाव आया है और कार्तिक के फिनिशर की भूमिका निभाने के साथ, उथप्पा अब नंबर 3 पर आ गए हैं। जबकि उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में ओपनिंग की थी, उथप्पा बड़े पैमाने पर होंगे। वन-डाउन बल्लेबाज ने एंकर का काम सौंपा।

टीम के वरिष्ठ सदस्य केकेआर के लक्ष्य को आकार देने या लक्ष्य निर्धारित करने पर आक्रामक बल्लेबाजी करके गति बनाए रखने का अवसर पाकर खुश हैं। “मैं लगातार अपने खेल पर काम कर रहा हूं और मैं वास्तव में इस प्रारूप का आनंद लेता हूं। मुझे लगता है कि मैं अच्छी जगह पर हूं और मैं गेंद को हर दिन बेहतर और बेहतर तरीके से हिट कर रहा हूं। एंकर की भूमिका निभाने की जिम्मेदारी मुझे सबसे अच्छा मिल रही है। मैं वास्तव में इस कार्यकाल का आनंद ले रहा हूं, ”बल्लेबाज ने 36 गेंदों में 48 रनों की पारी के तुरंत बाद iplt20.com को बताया, जिसने केकेआर को राजस्थान रॉयल्स पर सात विकेट से जीत दिलाई।

today ipl match pitch report | 2021 आईपीएल | आईपीएल लाइव स्कोर 2021 | ipl schedule | ipl match report
Source : thestatesman

बल्लेबाजी क्रम मजबूत दिखने के साथ, केकेआर ने अपने शीर्ष क्रम के साथ ऑल आउट होने की रणनीति का विकल्प चुना है। यहां तक ​​कि जब दो सलामी बल्लेबाजों क्रिस लिन और सुनील नरेन में से कोई भी जल्दी गिर जाता है, तब भी उथप्पा दबाव बढ़ाने के लिए आक्रामक बल्लेबाजी कर रहे हैं। “मध्य क्रम में डीके (कार्तिक) के साथ, यह हमें गेंदबाजी के बाद जाने और अधिक सकारात्मक खेलने की थोड़ी अधिक स्वतंत्रता देता है। यह मेरे खेल के लिए बहुत अधिक उपयुक्त है। मैं वहां जाने और खुद को अभिव्यक्त करने की आजादी का आनंद ले रहा हूं।”

बुधवार रात को उनकी पहली जीत ने केकेआर को तालिका में शीर्ष पर पहुंचा दिया और उथप्पा अब उस लय को भुनाना चाहते हैं जो उनके पास है। “हमने अब तक बहुत अच्छा किया है। टी20 गति के बारे में है और अभी हमें गति मिल गई है और हमें इसका सम्मान करने और अपनी क्षमता के अनुसार खेलने की जरूरत है। उम्मीद है, हम हर तरह से आगे बढ़ेंगे।”

उनके साथ उनकी पत्नी शीतल और उनका बेटा भी गया है। उन्होंने स्वीकार किया कि उनके आनंद के बंडल के आने के बाद उनका जीवन बदल गया है। ‘एक पिता होने के नाते और क्रिकेट खेलना दो चीजें हैं जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद हैं। मैं एक पिता होने के शुरुआती चरण में हूं। मैं बहुत कुछ सीख रहा हूं। मैं लंगोट बदलकर खुश हूं लेकिन मेरी पत्नी मुझे ऐसा नहीं करने देती (मुस्कुराते हुए)। पितृत्व ने मेरे जीवन में एक नया आयाम खोला है, जिसका मैंने पहले अनुभव नहीं किया है। यह वाकई अद्भुत है।”

today ipl match pitch report | 2021 आईपीएल | आईपीएल लाइव स्कोर 2021 | ipl schedule | ipl match report

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *