today ipl match pitch report | MITCHELL JOHNSON’S EXPERIENCE CAME IN TO PLAY: PARTHIV PATEL

today ipl match pitch report | 2021 आईपीएल | आईपीएल लाइव स्कोर 2021| ipl points table 2021 | ipl schedule

today ipl match pitch report | 2021 आईपीएल | आईपीएल लाइव स्कोर 2021| ipl points table 2021 | ipl schedule

Source : scroll

match 24 MI vs RR का today ipl match pitch report हमने आगे के ब्लॉग में डाला है। आप उस ब्लॉग पे जाके पढ़ सकते है। लेकिन आज आप इस ब्लॉग के जरिए today ipl match pitch report in hindi जान सकते हो। click here

आगे कुछ दिन पहले बीसीसीआई ने एक अनाउंसमेंट की थी अगर आपने वो न्यूज़ नाह पढ़ी तो अभी नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करे, और पढ़े THE STORY OF MAYANK MARKANDE क्लिक हियर

स्टंप्स के पीछे पार्थिव पटेल की घर में सबसे अच्छी सीट थी, क्योंकि मुंबई इंडियंस ने हैदराबाद में वीवो आईपीएल 2017 फाइनल में राइजिंग पुणे सुपरजायंट पर एक रन से जीत हासिल की। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ने ग्रैंड फिनाले में 129 रनों का बचाव करते हुए तीसरी बार ट्रॉफी पर कब्जा किया।

आरपीएस को आखिरी ओवर में 11 रनों की जरूरत थी, गेंद अनुभवी तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन को सौंपी गई। ज्यादातर मौकों पर, बल्लेबाजी करने वाली टीम – इस मामले में आरपीएस – को रन बनाने के लिए प्रेरित करती। इस उदाहरण में, अनुभवी प्रचारक मनोज तिवारी अंतिम ओवर की शुरुआत में स्ट्राइक पर थे, और उनके पास एक अच्छी तरह से सेट स्टीव स्मिथ की कंपनी थी – 51 पर बल्लेबाजी करते हुए – नॉन-स्ट्राइकर के छोर पर। आखिरी ओवर के बारे में बोलते हुए पार्थिव ने कहा, ‘यह शानदार (क्रिकेट) था। मिचेल जॉनसन वास्तव में अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। कुछ विकेटों के साथ (तिवारी और स्मिथ लगातार गेंदों पर आउट हुए), खेल हमारे पक्ष में आया।

 

MI के विकेटकीपर ने कहा, “तिवारी द्वारा पहली गेंद पर चौका लगाने के बाद हम निश्चित रूप से दबाव में थे। लेकिन मुझे लगता है कि यही वह जगह है जहाँ (खेलने के लिए) अनुभव आता है।” जबकि पार्थिव ने उल्लेख किया कि 140-150 एक विजयी स्कोर होगा, उन्होंने समझाया कि 130 एक बराबर स्कोर था और एमआई ने अपने क्षेत्ररक्षण के साथ कुछ रनों की कमी को पूरा किया।

पार्थिव, MI के सीज़न के सबसे अधिक रन बनाने वाले, ने कहा कि वर्ष की शुरुआत में रणजी ट्रॉफी जीतने के बाद, आईपीएल ट्रॉफी को उठाने में सक्षम होना केक पर आइसिंग था। Ipt20.com के लिए इस चैट में, वह संक्षेप में सीज़न और ‘ग्रैंड फिनाले में महत्वपूर्ण अंतिम ओवर में मिशेल जॉनसन को ध्यान में रखते हुए’ को दर्शाता है।


Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *