After being hit by Shami, things changed for me, says Hardik Pandya – ipl points table 2021

ipl points table 2021 | ipl schedule | today ipl match pitch report in hindi | आईपीएल लाइव स्कोर 2021 | आईपीएल लाइव स्कोर 2021

ipl points table 2021 | ipl schedule | today ipl match pitch report in hindi | आईपीएल लाइव स्कोर 2021 | आईपीएल लाइव स्कोर 2021
Source : inside sports

हमने हर match का ipl points table 2021 हमने आगे के ब्लॉग में डाला है। आप उस ब्लॉग पे जाके पढ़ सकते है। लेकिन आज आप इस ब्लॉग के जरिए जान सकते हो। click here

मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने खुलासा किया है कि पंजाब किंग्स के गेंदबाज मोहम्मद शमी की चपेट में आने के बाद, उनके लिए चीजें बदल गईं और उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के मुकाबले में खेल खत्म करने का फैसला किया।

मुंबई इंडियंस (MI) ने अबू धाबी के जायद क्रिकेट स्टेडियम में मंगलवार को पंजाब किंग्स (PBKS) को छह विकेट से हराकर बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन किया। मुंबई ने 136 रनों के लक्ष्य को 19 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया।

2021 आईपीएल मैच 43 देखें, आरआर बनाम आरसीबी लाइव प्लेइंग 11 और यहां अपडेट टॉस करें

2021 आईपीएल मैच 43, आरआर बनाम आरसीबी लाइव स्कोर, पूर्ण स्कोरकार्ड और मैच अपडेट यहां देखें

“ईमानदारी से कहूं तो मैं मोहम्मद शमी को भी श्रेय दूंगा क्योंकि जिस गेंद पर मैं हिट हुआ, मैंने पोलार्ड से कहा कि यह जाग गया और इसने मेरे लिए चीजें बदल दीं। इससे पहले, मुझे यह मुश्किल लग रहा था। समय के साथ, मुझे एहसास हुआ है जब मैं यह सुनिश्चित करता हूं कि हर खेल, हर अवसर एक नया अवसर है। आप एक नायक हो सकते हैं और अपनी टीम बना सकते हैं, “हार्दिक ने iplt20.com पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में टीम के साथी नाथन कूल्टर-नाइल को बताया।

उन्होंने कहा, “मैं भूल जाता हूं कि अतीत में क्या हुआ है और मैं अपना 100 प्रतिशत देना सुनिश्चित करता हूं।”

हार्दिक पांड्या ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया और अपनी टीम को जीत की रेखा पर ले जाने के लिए ऑलराउंडर ने नाबाद 40 * रनों की पारी खेली। सौरभ तिवारी और कीरोन पोलार्ड ने भी मुंबई इंडियंस (MI) के लिए क्रमशः 45 और 15* की महत्वपूर्ण पारियां खेलीं। पोलार्ड ने गत चैंपियन के लिए दो विकेट भी लिए क्योंकि उन्होंने पीबीकेएस को 135 पर रोक दिया।

“मुझे लगता है कि यह तैयार होने के बारे में अधिक है। एडम मिल्ने हमें शुरू करने के अधिकार के हकदार थे। वह अभ्यास खेलों में तेज गेंदबाजी कर रहे थे, इसलिए उन्हें शुरुआत मिली लेकिन हमें वह परिणाम नहीं मिला जो हम चाहते थे। आपको बनाना होगा सुनिश्चित करें कि जब आप खेलने के लिए बुलाए जाते हैं तो आप तैयार होते हैं,” कूल्टर-नाइल ने हार्दिक से कहा।

मुंबई इंडियंस का अगला मुकाबला शनिवार को आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स से होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *