Bottom-placed Hyderabad face uphill challenge against table toppers CSK – today ipl match pitch report 2021

today ipl match pitch report | ipl match report | today ipl match pitch report in hindi | 2021 आईपीएल

today ipl match pitch report | ipl match report | today ipl match pitch report in hindi | 2021 आईपीएल
Source : insidesport

match 42 का today ipl match pitch report हमने आगे के ब्लॉग में डाला है। आप उस ब्लॉग पे जाके पढ़ सकते है। लेकिन आज आप इस ब्लॉग के जरिए जान सकते हो। click here

प्ले-ऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी सनराइजर्स हैदराबाद गुरुवार को यहां आईपीएल में टेबल टॉपर्स चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ने के बाद अपनी नई लय बरकरार रखने की उम्मीद करेगी।

प्ले-ऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी सनराइजर्स हैदराबाद को गुरुवार को यहां आईपीएल में तालिका में शीर्ष पर रहने वाली चेन्नई सुपर किंग्स से अपनी नई लय बरकरार रखने की उम्मीद होगी।

केन विलियमसन ने नाबाद अर्धशतक के साथ सामने से अगुवाई करते हुए हैदराबाद को लगातार पांच हार के बाद जीत की राह पर लौटने में मदद की। इसने टीम का मनोबल बढ़ा दिया क्योंकि उसे 10 मैचों में आठ हार का सामना करना पड़ा है।

यह भी पढ़ें: IPL 2021: SRH बनाम CSK 11 में खेलेंगे, लाइव टॉस का समय और आमने-सामने के आँकड़े

2021 आईपीएल अंक तालिका और टीम रैंकिंग

2021 आईपीएल ताजा खबर

विलियमसन के नेतृत्व वाले थिंक टैंक के लिए सबसे बड़ा फैसला अपने बड़े हिटिंग सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को छोड़ना रहा है, जिन्होंने 24.37 की औसत से सिर्फ 181 रन बनाए।

इस सीज़न में यह दो बार था कि उनके एकमात्र आईपीएल विजेता (2016) कप्तान को इस सीज़न में न्यू जोसेन्डर से कप्तानी हारने के बाद बाहर कर दिया गया था।

अपनी पसंदीदा फ्रेंचाइजी हैदराबाद में ऑस्ट्रेलियाई टीम के भविष्य के बारे में अटकलों के बीच, ऑरेंज आर्मी की किस्मत को पुनर्जीवित करने की जिम्मेदारी कीवी कप्तान पर होगी।

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने अपने पदार्पण के मौके पर 60 रनों की तेज पारी खेली, इससे पहले विलियमसन ने नौ गेंद शेष रहते 165 रनों के चुनौतीपूर्ण लक्ष्य को हासिल कर लिया।

सिद्धार्थ कौल, भुवनेश्वर कुमार और जेसन होल्डर की तिकड़ी ने भी अंतिम 17 गेंदों में बिना बाउंड्री लिए डेथ पर चमक बिखेरी और अंतिम ओवर में डेंजरमैन संजू सैमसन को भी आउट कर पांच महीने में अपनी पहली जीत में योगदान दिया।

यहां तक ​​​​कि उनके खिलाफ बाधाएं अधिक हैं, विलियमसन की अगुवाई वाले अपने सभी शेष चार मैच जीतने की कोशिश करेंगे और यह भी प्रार्थना करेंगे कि अन्य परिणाम उनके पक्ष में जाएं।

2021 आईपीएल मैच 43 देखें, आरआर बनाम आरसीबी 11 खेल रहे हैं और यहां परिणाम टॉस करें

2021 आईपीएल मैच 43, आरआर बनाम आरसीबी हाइलाइट्स, पूर्ण स्कोरकार्ड और मैच अपडेट यहां देखें

एक ऐसे पक्ष के लिए जो अपने विदेशी रंगरूटों पर बहुत अधिक निर्भर करता है, कदम उठाने के लिए रिद्धिमान साहा और प्रियम गर्ग की पसंद होगी।

विलियमसन ने सात विकेट से जीत के बाद कहा था, हम कह सकते हैं कि प्रदर्शन में सुधार हुआ है। भूमिकाओं में स्पष्टता थी, इस पर निर्माण करना चाहते हैं, युवा खिलाड़ियों को अपना मौका लेना चाहते हैं और क्रिकेट का आनंद लेना चाहते हैं।

टेबल टॉपर्स सीएसके के खिलाफ मैच पर, विलियमसन ने कहा, “यह एक नया स्थान है, और सीएसके, तालिका के शीर्ष पर, हराना मुश्किल है। लेकिन जैसा कि हम जानते हैं कि इस टूर्नामेंट में हर टीम अच्छी है। उम्मीद है कि हम अपनी मुस्कान के साथ खेल सकते हैं चेहरे के।”

दूसरी ओर एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम जीत की हैट्रिक लेकर आ रही है और उसने अपने प्ले-ऑफ के अवसरों को लगभग सील कर दिया है।

यह रवींद्र जडेजा थे जो रविवार को एक बार फिर उनके गेम-चेंजर साबित हुए क्योंकि उनकी आठ गेंदों में 22 रन की पारी ने रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स पर आखिरी गेंद पर दो विकेट से जीत हासिल की।

दक्षिण अफ्रीका के महान फाफ डु प्लेसिस और रुतुराज गायकवाड़ की जोड़ी ने शानदार केमिस्ट्री दिखाई है, जबकि मोइन अली, सुरेश रैना और अंबाती रायुडू की जोड़ी उनकी बल्लेबाजी का मूल है।

युवा भारतीय सलामी बल्लेबाज गायकवाड़ विशेष रूप से 40, 38 और 88 रनों के स्कोर के साथ अपने जीवन के रूप में रहे हैं क्योंकि उन्होंने पावर-प्ले में टीम को मजबूत शुरुआत दी है।

गेंदबाजी विभाग उनकी कमजोर कड़ी लग सकता है क्योंकि यह देखना बाकी है कि हैदराबाद इसका फायदा उठा पाता है या नहीं।

वेस्टइंडीज के स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो को कोलकाता के खिलाफ आराम दिया गया था क्योंकि अगर वह सैम कुरेन के स्थान पर टीम में लौटते हैं तो कोई आश्चर्य नहीं होगा जिन्होंने केकेआर के खिलाफ अपने चार ओवरों में 56 रन लुटाए।

टीमें (से):

सनराइजर्स हैदराबाद: केन विलियमसन (कप्तान), डेविड वार्नर, मनीष पांडे, शेरफेन रदरफोर्ड, रिद्धिमान साहा, श्रीवत्स गोस्वामी, राशिद खान, विजय शंकर, मोहम्मद नबी, अभिषेक शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल, खलील अहमद, उरमान मलिक, बासिल थंपी , संदीप शर्मा, शाहबाज नदीम, अब्दुल समद, जे सुचित, जेसन होल्डर, विराट सिंह, प्रियम गर्ग, केदार जाधव, मुजीब-उर-रहमान, जेसन रॉय।

चेन्नई सुपर किंग्स: महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, केएम आसिफ, दीपक चाहर, ड्वेन ब्रावो, फाफ डु प्लेसिस, इमरान ताहिर, एन जगदीसन, कर्ण शर्मा, लुंगी एनगिडी, मिशेल सेंटनर, रवींद्र जडेजा, रुतुराज गायकवाड़ , शार्दुल ठाकुर, सैम कुरेन, आर साई किशोर, मोईन अली, के गौतम, चेतेश्वर पुजारा, हरिशंकर रेड्डी, भगत वर्मा, सी हरि निशांत।

मैच शुरू: 7.30 बजे आईएसटी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *